बुधवार, 21 फ़रवरी 2024

एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को घूस लेते किया रंगे हाथों गिरफ्तार

चुनार,मिर्जापुर।भ्रष्टाचार के एक मामले में लेखपाल को पकड़ने पहुंची एंटी करप्शन टीम पर लेखपालों ने हमला बोल दिया। इससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। लेखपाल को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के बाद टीम पर हमला हुआ है। इस दौरान लेखपाल को उसके लेखपाल संघ के साथी और रिश्तेदार छुड़ा ले गए। छुड़ाते समय एंटी करप्शन टीम से मारपीट भी की गई।

बताते चलें कि चुनार तहसील में लेखपाल रिश्वत ले रहा था। शिकायत होने पर टीम धमक पड़ी थी। जैसे ही लेखपाल को गिरफ्तार कर साथ ले जाने लगी तभी लेखपाल के साथियों और उसके रिश्तेदारों ने टीम पर हमला बोल दिया। क्षेत्राधिकारी चुनार अशोक कुमार सिंह ने बताया है कि एंटी करप्शन टीम मिर्जापुर की शिकायत पर 5-6 नामजद एवं अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है।

मंगलवार को चुनार तहसील मुख्यालय पर तहसील दिवस का आयोजन किया गया था इस दौरान अच्छी खासी भीड़ भी जुटी हुई थी। एंटी करप्शन टीम द्वारा रिश्वत की रकम के साथ लेखपाल को पकड़े जाने और गिरफ्तार कर ले जाने को लेकर लेखपाल के साथियों ने एंटी करप्शन टीम सी मारपीट की। मौके पर काफी संख्या में पुलिस और तहसील के अधिकारी कर्मचारी भी एकत्र हो गए थे।

एक टिप्पणी भेजें

Whatsapp Button works on Mobile Device only

Start typing and press Enter to search